Friday, December 3, 2021

Priyanka will fight elections on her own in UP, suspense created about alliance! | यूपी में प्रियंका अपने दम  पर लडे़ंगी चुनाव, गठबंधन बिना चुनाव लड़ने का दिया संकेत – Bhaskar Hindi

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही प्रियंका गांधी ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में रविवार से प्रियंका गांधी यूपी के बुलंदशहर से प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य की शुरुआत की। प्रियंका गांधी ने कहा, कई पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुझसे आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए कहा है। मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम सभी सीटों पर लड़ेंगे और अकेले लड़ेंगे। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी आज छोटीकाशी अनूप शहर में वेस्ट यूपी के 14 जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने की प्रतिज्ञा कराने पहुंची थीं।

कांग्रेस की सरकार बनने पर मिलेगा रोजगार

बता दें कि प्रियंका गांधी ने अपने इस कार्यक्रम में एकबार फिर अपने वादे को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनी तो महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाएगा। प्रियंका ने अपने संबोधन में पुलिसिया जुल्म की दास्तां भी सुनाई। उन्होंने कहा, योगी राज में महिलाओं और गरीबों पर जुल्म बढ़े हैं। 

भाजपा नेतृत्व को आजादी का अर्थ नहीं पत

बता दें कि दुर्गा प्रसाद बलजीत सिंह महाविद्यालय में आयोजित लक्ष्य 2022 पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन को प्रियंका गांधी ने बोलना शुरू किया तो कार्यकर्ताओं ने तालियों से उनके भाषण का स्वागत किया। अपने संबोधन में प्रियंका ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि आजादी के लिए गांधी जी, नेहरू जी, सरदार पटेल ओर बाबा साहेब ने कुर्बानी दी, लेकिन भाजपा के नेतृत्व को आजादी का अर्थ नहीं पता। आज कुछ लोगों के पास ही आजादी है। उन्होंने हाथरस की घटना का जिक्र करते हु कहा, पीड़ित परिवार को इतनी आजादी नहीं मिली कि वह अंतिम संस्कार तक कर सकें। करो या मरो नारा के अब दोबारा साकार करने का समय आ गया है। प्रियंका गांधी ने महंगाई पर भी भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, 70 साल में पेट्रोल का दाम 70 रुपये हुआ। पिछले सात साल में 100 रुपये हो गया। गैस डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। आपकी लड़ाई सपा और बसपा नहीं सिर्फ कांग्रेस लड़ रही है। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पसीना बहा रही हैं। 



Source link

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here