Tuesday, August 16, 2022

मानसा में हादसा: पोल से टकराई बेकाबू कार, हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो जख्मी

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

गौरव कुमार (25), उनकी पत्नी प्रियंका (23) और बेटी गाब्य (1) वासी गणपति इनक्लेव बठिंडा आई-20 कार (पीबी 03 ए-2596) पर सुनाम विवाह समागम में जा रहे थे। गांव कोटड़ा कला के पास अचानक उनकी कार के सामने एक कैंटर आ गया।

मानसा के गांव कोटड़ा कला में शनिवार सुबह एक कार बेकाबू होकर पोल से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। परिवार बठिंडा से सुनाम एक विवाह समागम में शिरकत करने जा रहा था। भीखी पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। तीनों शवों को सिविल अस्पताल मानसा लाया गया है।

जानकारी के अनुसार, गौरव कुमार (25), उनकी पत्नी प्रियंका (23) और बेटी गाब्य (1) वासी गणपति इनक्लेव बठिंडा आई-20 कार (पीबी 03 ए-2596) पर सुनाम विवाह समागम में जा रहे थे। गांव कोटड़ा कला के पास अचानक उनकी कार के सामने एक कैंटर आ गया। इससे उनकी कार बेकाबू होकर पोल से जा टकराई। हादसे में गौरव, प्रियंका और गाब्य की मौत हो गई जबकि उनके पिता चंदर प्रकाश और माता आशा रानी जख्मी हो गए। उन्हें बठिंडा के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया हैं। घटना में कार पूरी तरह क्षतिगस्त हो गई है।

थाना भीखी के एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टामार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि चंदर प्रकाश के भतीजे राजेश कुमार के बयान पर पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया है।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here