Tuesday, August 16, 2022

शहर की चारों सीटों पर हुए मतदान के दौरान पंगे:कांग्रेसी, अकाली और आप कार्यकर्ता आपस में उलझे, सभी ने चुनाव के बाद एक दूसरे को देख लेने की दी धमकियां

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

मतदान के दौरान आज जालंधर शहर के चारों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस, अकाली, और आप के उम्मीदवार आपस में उलझे। हालांकि कोई बड़ा पंगा तो नहीं हुआ लेकिन एक दूसरे के साथ धक्का मुक्की और छोटी-मोटी मारपीट जरूर हुई। जालंधर सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र में अकाली कांग्रेस और इसके बाद कांग्रेस का पंगा आम आदमी पार्टी के साथ हुआ।

रैनक बाजार में पोलिंग को लेकर अकाली दल के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि बेरी का एक पोलिंग एजेंट जो कि क्षेत्र में पार्षद भी है पोलिंग बूथ के बाहर से अपने साथ मतदाताओं को अंदर तक ले जा रहा था। जिसका उन्होंने विरोध किया। लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। हालांकि पुलिस यहां हल्का बल प्रयोग कर दोनों गुटों को खदेड़ना पड़ा। बाद में पुलिस ने बाजार में जो कुछ दुकानें या रेहड़ियां खुली थी वह भी बंद करवा दी। इसके साथ ही राजनीतिक दलों के बूथों पर बैठे कार्यकर्ताओं को भी वहां से उठा दिया और कहा कि तीन से ज्यादा कार्यकर्ता किसी भी बूथ पर नहीं रहेंगे। बाजार से सारी भीड़ को खदेड़ कर स्थिति को नियंत्रण में किया।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here