Tuesday, August 16, 2022

भास्कर LIVE अपडेट्स:बाराबंकी में सपा पर बरसे पीएम मोदी; कहा- परिवारवादी पार्टियों ने नहीं समझा लोगों का दर्द, मैं समझता हूं

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

यूपी में चौथे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच पीएम मोदी बाराबंकी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम ने यूपी की पिछली सपा और बसपा सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि परिवार वाली पार्टियों को लोगों का दर्द नहीं जाना, लेकिन मैं परिवार वाला न होते हुए भी उनका दर्द समझता हूं क्योंकि पूरा यूपी- पूरा देश मेरा परिवार है। मुस्लिम महिलाओं का दर्द नहीं दिखा। भाजपा सरकार ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को राहत दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजट वेबिनार पर चर्चा करते हुए कहा कि विकास के लिए नई तकनीकी बहुत ही जरूरी है। उन्होंने कहा कि छह शहरों में लाइट प्रोजेक्ट योजना पर काम किया जा रहा है। PM ने कहा कि वाइव्रेंट बॉर्डर विलेज के जरिए गांवों में छात्रों को नई तकनीकी से जोड़ने का काम किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि डिजिटल कनेक्टिविटी अब एक आकांक्षा भर नहीं है, बल्कि आज की जरूरत है। ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी से गांवों में सुविधाएं ही नहीं मिलेंगी, बल्कि ये गांवों में स्किल्ड युवाओं का एक बड़ा नेटवर्क तैयार करने में भी मदद करेगा। उन्होंने कहा कि विकास में किसी भी व्यक्ति को पीछे नहीं छोड़ा जाएगा।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here