Tuesday, August 16, 2022

भास्कर क्रिकेट पॉडकास्ट:श्रीलंका जैसी टीम को हराना कोई वर्ल्ड कप की तैयारी नहीं, टीम इंडिया फिर करेगी क्लीन स्वीप नई दिल्ली11 मिनट पहले

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

भारत ने श्रीलंका को पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में एकतरफा अंदाज में 62 रन से हरा दिया। बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों डिपार्टमेंट में भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा। दिग्गज कमेंटेटर सुशील दोषी ने भारत की जीत पर खुशी तो जताई, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि श्रीलंका और वेस्टइंडीज जैसी टीमों को हराकर अगले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी नहीं होगी। इसके लिए मजबूत प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ खेलना होगा।

ईशान किशन निर्भय बल्लेबाज हैं
दोषी ने मैच में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज ईशान किशन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ईशान निर्भय बल्लेबाज हैं। पे पावर-प्ले के जोरदार बल्लेबाज हैं और गेंद की लेंथ को बहुत जल्द भांप लेते हैं। पारी की शुरुआत में ईशान जैसा बल्लेबाज होना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी बात है।

भारत के 199 रन तक पहुंचने के बाद श्रीलंका के पास मौका नहीं था
दोषी ने कहा कि भारतीय टीम ने जब 199 रन विशाल स्कोर बना दिया तो उसी समय श्रीलंका की उम्मीद खत्म हो गई। श्रीलंका की मौजूदा टीम बिल्कुल ही बेदम है। उन्होंने कहा कि एक समय श्रीलंका के पास अरविंद डिसिल्वा, अर्जुन रणतुंगा, मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज हुआ करते थे। अभी की श्रीलंकाई टीम बहुत ही हल्की है।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here