Sunday, September 25, 2022

कुशीनगर पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य और जेपी नड्डा:भाजपा के दोनों दिग्गजों ने किया जनसभा को संबोधित लोगो से किए कई वादे लेकिन भूल गए इलाके के मुद्दे

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

कुशीनगर: विधनसभा रामकोला क्षेत्र के लक्ष्मीगंज बाजार में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करने पहुचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा पर आतंकवादियों को गले लगाने का आरोप लगाया । वही उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय पडरौना के मैदान में पडरौना विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा मैं यहां विरोधियों का जमानत जब्त कराने आया हूं । दोनो जगहों के बन्द चिनीमिलो के चलने की मांग पर कुछ चुनावी वादे नही किये।

पूरी विपक्ष भी हमें नहीं रोक पाया था

कुशीनगर जिले में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के दो दिग्गजो ने दो अलग अलग कार्यक्रमों के जनता से अपने प्रत्याशी चुनने की अपील किये। पहली जनसभा पडरौना में आयोजीत थी जिसमे केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी के लिए जनता से कर्ज रूपी वोट माँगा जिसे चुनाव बाद सुध समेत लौटने का वादा किया। उप मुख्यमंत्री ने व्यंगात्मक कटाक्ष करते हुए कहा कि हम 2014 में जीते 2017 में जीते 2019 में जीते थे। और सांपनाथ, नागनाथ और नेवलानाथ सभी इकठ्ठा हो गये तब भी 2022 में भी जीतेंगे। स्वामी प्रसाद मौर्या को आड़े हाथों लेते हुये कहा जनता की ताकत से बड़ा कोई ताकत नहीं होता जो पडरौना से भागकर गये हैं वे विधानसभा का मुंह नहीं देखेंगे।

हमने माफियाओं पर की कार्रवाई

आपके दिये वोट की ताकत ही है कि 2017-2022 तक बुलडोजर पूरी गति से चला लेकिन अभी सिर्फ बड़े बड़े माफिया और गुण्डों पर ही बुलडोजर चल पाया है अबकी बार गांव गांव सार्वजनिक ज़मीनों व सम्पतियों पर कुण्डली मारकर बैठे गुण्डों पर बुलडोजर चलेगा।उन जमीनों पर मकान बनवाकर गरीबों को दिया जाएगा। इसलिए तीन मार्च को ईवीएम को कमल से इतना लबालब भर दीजिए कि कुशीनगर के सातों सीटों पर विरोधियों की जमानत जब्त हो जाय।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here