Tuesday, August 16, 2022

तमकुही राज… अंतराज्यीय गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार:पुलिस और स्वाट टीम ने अंतराज्यीय गैंग के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार, चोरी के कई समान बरामद

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

तरयासुजान पुलिस व स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए बन्द घरों में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग के चार आरोपियों को साथ एक अदद कट्टा व कारतूस, दो चाकू, एक बाइक, डीवीडी प्लेयर, आधा दर्जन मोबाइल व नगदी रुपया बरामद करते हुए विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि स्वाट टीम व तरयासुजान पुलिस ने अपने मुखबिर के इस सूचना पर की बन्द घरों की रेकी करके चोरी करने वाले अंतरराज्यीय चोरों के गैंग के कुछ सदस्य किसी घटना को अंजाम देने के लिए थानाक्षेत्र में सक्रिय है। सूचना मिलते ही हरकत में आई तरयासुजान पुलिस व स्वाट टीम ने थानाक्षेत्र के गाजीपुर बैरियर (एनएच 28) व समउर रोड जो सीधे बिहार प्रान्त को जोड़ती है से चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस की जांच पड़ताल में चोरों के पास से एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ दो चाकू, आधा दर्जन चोरी की मोबाइल, एक अदद बाइक, डीबीडी प्लेयर सहित 13,160 रुपया नगदी बरामद करने में सफल रही। मामले में मुकामी पुलिस चारो आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है। तरयासुजान थाने के प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने बताया कि चारों आरोपी पूर्व की घटनाओं में वांछित चल रहे थे। जिसमें मुहम्मद आजाद निवासी सिंहिंया सागर, थाना – बंजरीया, जनपद मोतीहारी, पूर्वी चम्पारण बिहार, सद्दाम हुसैन निवासी रामडीहा, थाना- चकिया, जनपद मोतीहारी, महेश प्रसाद निवासी बईसखवा, थाना -केसरिया, जनपद- मोतीहारी व विशाल कुमार निवासी गाधीं नगर, थाना -टाउन (नगर), जनपद- पूर्वी चम्पारण, बिहार, को हिरासत में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेजने में जुटी हुई है।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here