Sunday, September 25, 2022

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बवाल:रायपुर में BJP नेता मल्टीप्लेक्स कर्मचारियों से भिड़े, आगरा में हिंदू परिषद का प्रदर्शन

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

जम्मू-कश्मीर पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर देशभर में बवाल हो रहा है। सबसे पहले केरल कांग्रेस ने फिल्म को लेकर एक विवादित ट्वीट किया, जिसे पार्टी ने बाद में डिलीट कर दिया। इसके साथ ही फिल्म को कम स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने को लेकर रायपुर, आगरा समेत कई शहरों में विभिन्न संगठन सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं।

इन राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म
अब तक फिल्म को गुजरात, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा, गोवा, त्रिपुरा और उत्तराखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं राजस्थान में भाजपा के साथ कांग्रेस विधायक भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग करे हैं। इसी दौरान फिल्म की कमाई में 3 दिन में 325% का उछाल देखने को मिला है। फिल्म की स्क्रीन्स को भी 600 से बढ़ाकर 2000 कर दिया गया है।

राजस्थान के कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को राज्य में टैक्स फ्री करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह जरूरी है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग कश्मीरी ब्राह्मणों का दर्द देखें।

आगरा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ न दिखाने पर टॉकीज पर लगाया तालाआगरा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी को सिनेमाघरों में न लगाने पर राष्ट्रीय हिंदू परिषद के लोगों में गुस्सा है। सोमवार को परिषद के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन किया। फिल्म न लगाने पर जमकर नारेबाजी हुई। सिनेमाघर के गेट पर ताला लगा दिया। उन्होंने धमकी दी है कि अगर सिनेमाघर संचालकों ने फिल्म नहीं लगाई, तो सिनेमाघरों में आग लगा दी जाएगी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here