Tuesday, August 16, 2022

तमकुही राज… पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप:वरवापट्टी पुलिस पर महिलाओं के साथ अभद्रता करने व पीड़ित की जमीन पर दूसरे को कब्जा दिलाने का आरोप

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

तसमकुहीराज में एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें विवादित जमीन पर निर्माण को लेकर पुलिस से मदद मांगने पर पुलिस द्वारा पीड़ित परिवार के घर के महिलाओं से अभद्रता करने और उन्हें थाने ले जाकर चलान करने की बात बताई जा रही है।

क्या है मामला
तमकुहीराज सर्किल के वरवापट्टी थाने के गांव गौरी शुक्ल में दो पट्टीदारों में जमीन का विवाद चल रहा है, जो न्यायलय में लंबित है। आरोपी पक्ष के सुग्रीव, सुरेंद्र व गजेंद्र यादव का कहना है कि उक्त भूमि पर मेरा पुराना मड़ई है, जिसमें मेरा परिवार रहता है, वह क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसे हम लोग मात्र सीधा कर रहे थे। जबकि पीड़ित बताये जा रहे पक्ष के सतीश, सतेंद्र व जितेंद्र यादव का कहना है कि उक्त विवादित भूमि पर आरोपी न्यायलय के मना करने के बाद मड़ई खड़ा कर कब्जा कर रहे हैं।

घटना के बाद पुलिस पर क्यों लग रहा आरोप
आरोपियों द्वारा मड़ई खड़ा करने के दौरान पीड़ित ने डायल 112 पर फोन किया। उसके बाद आई पुलिस पीड़ित पक्ष के महिलाओं को पकड़कर थाने ले गयी और धारा 151 के तहत चालान कर दिया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस हमारे घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें मारा पीटा और फिर थाने लेकर चली गयी।

पुलिस ने पूरे गांव में फैलाई दहशत
आरोप है कि घटना के समय पहुँची पुलिस पीड़ित पक्ष को ही पकड़ने के लिए पूरे गांव में चक्कर लगाई और जब वे नहीं मिले तो उनके घरों के महिलाओं को जबरन पकड़ कर ले गयी। जिससे पूरे गांव में दहशत है।

वरवापट्टी पुलिस का दावा
एसआई रामसहाय यादव का कहना है कि अपने को पीड़ित बता रहे लोग खुद गलत है, दूसरा पक्ष मड़ई में रहता है, उसकी मड़ई का एक हिस्सा गिर गया था, उसे वह सीधा कर रहे थे तो दूसरा पक्ष विवाद पर उतारू हो गया था। वहीं दूसरा पक्ष हमेशा महिलाओं को आगे कर खुद छुप जाता है। जिससे विवाद को नया रंग दिया जा सके।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here