Sunday, July 3, 2022

भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ सड़क पर उतरे मुस्लिम:पैगंबर साहब पर टिप्पणी पर भड़के लोग, पुलिस-प्रशासन व खुफिया विभाग को नहीं थी भनक

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

भाजपा प्रवक्ता द्वारा पैगंबर साहब के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर बरेली के मुस्लिम समुदाय में भारी आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगोें ने सड़क पर उतर का विरोध प्रदर्शन किया फिर भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ कार्रवाई के लिए कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौपा। विरोध प्रदर्शन की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में पुलिस सड़कों पर मौजूद रही।

वहीं विरोध प्रदर्शन के दौरान कोई खुराफात न हो इसके लिए टेंशन में दिखे लेकिन विरोध प्रदर्शन शांति पूर्ण ढंग से निपटने के बाद अफसरों ने भी राहत की सांस ली। हालांकि हजारों की संख्या में सड़क पर लोगों के प्रदर्शन की जानकारी न होना पुलिस-प्रशासन के साथ खुफिया विभाग की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाता नजर आया।

जुमे की नमाज के बाद अचानक एकत्रित हुई भीड़

पैंगबर साहब पर भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा टिप्पणी को लेकर काफी दिनों से मुस्लिम समुदाय में आक्रोश था। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद अचानक मुस्लिम बाहुल इलाके सैलानी में मुस्लिम समुदाय की भीड जुटनी शुरू हुई। जब तक अफसरों को भनक लगी तब तक सैकड़ों संख्या में लोग नारेबाजी करते हुए सड़कों पर आ चुके थे। मामले की जानकारी बारादरी पुलिस को लगी तो वह भागते हुए मौके पर पहुंची। भीड़ को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं समझी। जिसके बाद मामले की जानकारी अफसरों को दी गई तो आसपास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

उसके बाद मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों सैलानी चोक पर जमात रज़ा ए मुस्तफा के मीडिया प्रभारी समरान खान के नेतृत्व विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद जुलूस निकलना शुरू हुआ लेकिन समय रहते फोर्स एकत्रित हो चुकी थी। जिसके बाद कुछ दूर चलने के बाद पुलिस ने जुलूस निकाल रहे लोगों से ज्ञापन ले लिया। ज्ञापन में उन्होंने बारादरी पुलिस द्वारा भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान एक और जुलूस

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here