Tuesday, August 16, 2022

कुशीनगर में मकान के लिए आपस में भिड़े दो भाई:मारपीट में 7 लोग घायल, छोटे भाई ने बड़े भाई को घर छोड़ने के लिए कहा था

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

कुशीनगर के एक घर में रहने वाले दो भाइयों के बीच मारपीट हो गई। छोटा भाई घर में अपने परिवार के साथ अकेला रहना चाहता है। छोटे ने बड़े बाई से बोला तुम ये घर छोड़कर जाओ कहीं और बना लो। जिसपर उसने मना कर दिया। जिसको लेकर दोनों आपस में भिड़ गए।

इस घटना में दोनों पक्ष से सात लोग घायल हो गये। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्ष ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है।

घर छोड़ने का दबाव बनाता है छोटा भाई
गांव के परवरपार (मल्लाह टोली) निवासी छेदी यादव और रमेश यादव दो सगे भाई है। दोनों के बीच तीन चार साल से बटवारे के बाद पुस्तैनी मकान और उसमें जाने के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि छोटा भाई रमेश अपने बड़े भाई को पुस्तैनी मकान छोड़कर बाहर खेत में घर बनाने का दबाव बनाता है।

रास्ते को लेकर दोनों भाई के बीच होती है अनबन
रमेश के घर तक जाने का रास्ता भी सकरा है। उसे लेकर भी अक्सर अनबन होती है। विवादों के निपटारे के लिए कई बार पुलिस और प्रसासन का चक्कर लगाया। पर किसी ने गम्भीरता नहीं दिखाई। आखिर में गुरुवार को दोनो पंक्ष आपस मे भीड़ गये। जिसमें सात लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here