Tuesday, August 16, 2022

मूसेवाला हत्याकांड का राजस्थान कनेक्शन:रोहित गोदारा गैंग के गैंगस्टर दानाराम को पंजाब लाएगी पुलिस; कातिलों को मदद का शक

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का नया राजस्थान कनेक्शन सामने आया है। इस मामले में जयपुर जेल में बंद गैंगस्टर दानाराम भी शामिल था। उस पर कातिलों को मदद करने का शक है। पंजाब पुलिस को यह भी शक है कि हत्या वाले दिन दानाराम शार्पशूटर्स के साथ था।

दानाराम रोहित गोदारा गैंग का गैंगस्टर है। इस वक्त वह जयपुर जेल में बंद है। दानाराम को लाने के लिए पंजाब पुलिस राजस्थान पहुंच चुकी है। दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी से पूछताछ के बाद दानाराम का नाम सामने आया।

शार्पशूटर्स को दी बोलेरो आई थी राजस्थान से
यह पहली बार नहीं है कि मूसेवाला की हत्या का लिंक राजस्थान से जुड़ा हो। मूसेवाला के कत्ल में शार्पशूटर्स ने जिस बोलेरो का यूज किया था, वह भी राजस्थान से आई थी। यह बोलेरो रावतसर से फतेहाबाद हरियाणा पहुंचाई गई थी। जिसका इस्तेमाल प्रियवर्त फौजी की अगुआई वाले शार्पशूटर्स की टीम ने किया था।

29 मई को की गई थी मूसेवाला की हत्या
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा के जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 3 शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी, कशिश और अंकित सेरसा को गिरफ्तार किया। दीपक मुंडी, जगरूप रूपा और मनु कुस्सा अभी फरार हैं। पंजाब पुलिस ने इस मामले में शार्पशूटर्स की मदद करने वाले 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया को भी प्रोडक्शन वारंट में लाकर पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here