Tuesday, August 16, 2022

लंदन की सड़कों पर गांगुली ने लगाए ठुमके:तू मेरा हीरो… गाने पर थिरके BCCI प्रेसिडेंट, बेटी सना और पत्नी डोना भी रहीं मौजूद

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह इस समय अपनी पत्नी डोना और बेटी सना के साथ लंदन में हैं। इस बीच उनका बिंदास अंदाज देखने को मिला है। दादा अपनी पत्नी और बेटी के साथ लंदन की सड़कों पर जमकर नाचते हुए नजर आए।

गांगुली के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे देसी बॉयज फिल्म के ‘तू मेरा हीरो’ और ‘ओम शांति ओम’ गाने पर ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं। इससे पहले सचिन तेंदुलकर, जय शाह के साथ पार्टी करते हुए उनकी फोटोज भी देखने को मिली थी।

गांगुली की पार्टी में सचिन तेंदुलकर, बीसीसीआई के सचिव जय शाह, बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला मौजूद रहे। राजीव शुक्ला ने इस दौरान सौरव, सचिन, जय शाह के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सौरव गांगुली का 50वां जन्मदिन मनाया। उनके खुश और स्वस्थ्य जीवन की कामना।

2003 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया 1983 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची थी। टूर्नामेंट के दूसरे मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस मैच के बाद गांगुली की टीम ने साउथ अफ्रीका में तहलका मचा दिया।

भारत ने लगातार 8 मैच जीते। सुपर-6 में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया। सेमीफाइनल में भारत ने केन्या को हराकर फाइनल में जगह पक्की की। फाइनल में भारत के सामने ऑस्ट्रेलियाई टीम थी। भारतीय गेंदबाजी खराब रही और कंगारू टीम ने 50 ओवर में 359 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 59 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे। सहवाग और द्रविड़ ने हालांकि पारी संभालने की कोशिश की, पर भारत यह मैच 125 रन से हार गया।

सचिन भी हैं लंदन में मौजूद
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी अपने परिवार के साथ इस समय लंदन में ही हैं। सौरव गांगुली की पत्नी डोना के साथ ट्विटर पर उनकी एक फोटो वायरल हो रही है। सचिन और सौरव बचपन से ही एक-दूसरे के साथ क्रिकेट खेलते आए हैं। मास्टर ब्लास्टर प्यार से गांगुली को दादी बुलाते हैं।

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here